Tuesday, January 26, 2021
Home बिहार होटल गार्गी ग्रैंड में जुमान्जी जंगल थीम के साथ मनेगा नए साल का...

होटल गार्गी ग्रैंड में जुमान्जी जंगल थीम के साथ मनेगा नए साल का जश्न

भोजपुरी अभिनेत्रियां बिखेरेंगी अपने डांस का जलवा

पटना। (26.12.2020) नए साल के जश्न को लेकर राजधानी के होटल गार्गी ग्रैंड में विशेष इंतजाम किए गए हैं। होटल में खाने-पीने से लेकर मनोरंजन की बेहतरीन व्यवस्था की जा रही है। ये बातें शनिवार को होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मीडिया को सम्बोधित करते हुए होटल गार्गी ग्रैंड के जनरल मैनेजर संदीप बोस ने कही।
उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर 2020 को होटल गार्गी ग्रैंड द्वारा जुमान्जी नाईट कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पटनावासिओं के मनोरंजन के लिए खास इंतजाम किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत मुजरा, डी जे फ्लोर और बेली डांस का भी आयोजन होगा जो पटनावासिओं के जश्न को और भी खास बना देगा। उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट नाईट भी आकर्षण का केंद्र होगी जिसमें भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री शुभी शर्मा, अनारा गुप्ता और पूनम दूबे अपने धमाकेदार डांस प्रस्तुति से लोगों को रात भर झुमाएंगी। वहीं भोजपुरी अभिनेत्री माही खान अपने एंकरिंग से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।
वहीं अपने सम्बोधन में होटल के जीएम फाइनेंस प्रिय रंजन ने कहा कि जुमान्जी नाईट में टॉलीवूड डांस ट्रूप, मेल और फीमेल सिंगर्स  सहित किड्स जोन में बच्चों के मनोरंजन के विशेष इंतजाम होंगे। वहीं, महिलाओं के लिए नेल आर्ट, टैटू एंड सेल्फी स्टैंड की व्यवस्था होगी तो ज्योतिष भी लोगों के नए साल 2021 का भविष्य बताएंगे। उन्होंने बताया कि होटल के सभी फ्लोर पर थीम आधारित मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। होटल के फ्रंट ऑफिस मैनेजर दीपक कुमार ने कहा कि होटल में आने वाले लोगों का स्वागत सेक्सोफोन की धुन पर किया जाएगा। जबकि सेल्स मैनेजर राकेश सिंह ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कोविद के सभी सेफ्टी नियमों का ध्यान रखा जाएगा।  
अपने सम्बोधन में होटल के कॉर्पोरेट शेफ राज तिवारी ने बताया कि इस कार्यक्रम में लोग गाला डिनर, मॉकटेल और अनलिमिटेड विशेष व्यंजन का लुफ्त उठा सकेंगें। कार्यक्रम का आयोजन रात 8 बजे से किया जाएगा जिसमें शामिल होने के लिए कपल्स के लिए 3999, स्टैग के लिए 2499 व बच्चों के लिए 1499 एंट्री फीस रखी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments