Wednesday, September 22, 2021
Homeबिहारहिन्दू समाज के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा केंद्र सरकार - दीपक...

हिन्दू समाज के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा केंद्र सरकार – दीपक सिंह


आज अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल पटना महानगर की बैठक सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह ,पटना सिटी में की गई।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग अध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के लिए केंद्र सरकार जिम्मेवार है, केंद्र सरकार के इस रवैया से हिंदू समाज अपने आप को ठगा ठगा सा महसूस कर रहा है, विगत 2014,एवं 2019 के लोकसभा चुनाव में सभी हिंदू संगठन,हिन्दू समाज, एकमत हो कर के हिंदुत्व की रक्षा के लिए भाजपा को वोट दिया था लेकिन सरकार की मंशा साफ दिख रही है।
दीपक सिंह ने यह भी कहा कि सरकार अगर हिंदुत्व के पक्षधर है तो अभी तक गौ हत्या कानून, लव जिहाद कानून, जनसंख्या नियंत्रण कानून, कश्मीरी पंडितों को स्थापित एवं एक देश एक संविधान पर चुप क्यो है। इससे स्पष्ट होता है कि केंद्र सरकार हिंदुत्व का एजेंडा सिर्फ वोट बैंक के लिए कर रही है।
दक्षिण बिहार प्रदेश अध्यक्ष माधवलाल कश्यप ने हिंदुत्व के रक्षा के लिए संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुवे कहा कि हिन्दू समाज को अब जगना होगा, जो हिंदू समाज बहुसंख्यक है वह अपने आप को डरा डरा महसूस कर रहा है, साथ ही जो समाज अल्पसंख्यक है अपने धर्म के प्रति कटरता के साथ उत्तेजित है।
कार्यक्रम में- समाजसेवी मधु मंजरी, गौरव सिंह, पटना सिटी राष्ट्रीय बजरंग दल का अध्यक्ष अजय कुमार, गौ रक्षा प्रमुख कुंदन यादव, राहुल कुमार, अमित सिन्हा, सौरभ कुमार, शामिल थे।

बैठक का संचालन विभाग अध्यक्ष दीपक सिंह ने किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments