Tuesday, September 21, 2021
Homeराजनीतिसारंगढ़ में बॉडी जॉन जिम का हुआ शुभारंभ

सारंगढ़ में बॉडी जॉन जिम का हुआ शुभारंभ

छत्तीसगढ़ से पंकज कुर्रे की रिपोर्ट

सारंगढ़। कहा जाता है कि स्वस्थ तन में ही स्वस्थ जीवन का राज़ छिपा रहता है और अंचल में स्वास्थ्य पर सबसे अधिक ध्यान देने वाले पप्पू नायक और उनकी टीम ने अंचल के सैकड़ों युवाओं को ज़िम के माध्यम से फैट से फिट कराया है। आज बॉडी ज़ोन किसी परिचय का मोहताज नही है,
बॉडी ज़ोन ने न्यूनतम मूल्य में हमेशा अधिकतम आउटपुट दिया है, ये समाजसेवी पप्पू नायक का ही सपना था कि आज हर अमीर से गरीब तबके को ज़िम की सुविधा मुहैय्या हो पायी है, क्योंकि बॉडी ज़ोन ने जुनूनी युवाओं को कम दर पर उच्चस्तरीय मशीनी सुविधा का लाभ जो दिलाया है।

नये ब्रांच में मिलेगी महिलाओं को स्पेशल सुविधा और ट्रेनिंग:- पप्पू नायक

संचालक पप्पू नायक ने मीडिया को बताया कि सारंगढ़ में दशकों से युवाओं को उसका लाभ मिलते आया है। लेकिन इस बार बहन-बेटियों के लिए विशेष ध्यान देकर इस ज़िम को बनाया गया है। महिलाओं के लिए उपयुक्त समय आरक्षित रहेगा। तथा शहर के बीचोबीच बसस्टैंड में नये जिम के होने से दूरदराज से आने वाली माता-बहनों को भी कठिनाई का सामना नही करना पड़ेगा।

स्वास्थ्य ही इंसान का सबसे बड़ा साथी है-विजेंद्र गुड्डू(कराटे शिक्षक)

कराटे मास्टर विजेंद्र गुड्डू ने बताया कि पूर्ण स्वास्थ्य शारीरिक, मानसिक और सामाजिक कल्याण की स्थिति है। स्वस्थ जीवन के लिए, संतुलित आहार और नियमित रूप से व्यायाम करने की आवश्यकता होती है। अतः व्यक्ति किसी भी वर्ग का हो उन्हें अपने शरीर पर ध्यान देनी चाहिये।
और शहर के फिटनेस आइकॉन माने जाने वाले पप्पू नायक जी सभी वर्गों को ध्यान में रखकर ही नवीन ज़िम का उद्घाटन किया
उन्होंने आगे कहा कि सफल जीवन में कराटे भी एक कारगार हथियार है इसलिए जिम के साथ साथ कराटे भी करना उचित है|

उक्त कार्यक्रम में उपस्थित सारंगढ़ विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े, रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण मालाकार, जिला पंचायत सभापति रायगढ़ अनिका विनोद भारद्वाज, जनपद पंचायत सारंगढ़ उपाध्यक्ष गनपत जांगड़े,अनुसूचित जाति उलखर कोसीर ब्लॉक अध्यक्ष विनोद भारद्वाज , सरिता गोपाल एल्डरमैन, गोल्डी नायक ,पत्रकार संतोष कुमार साहू, पंकज कुर्रे, अक्षय नायक ,खुशबू नायक, सूरज सिंह ठाकुर ,अनुराग तिवारी, गौरव पंडित ,नावेद खान, शुभम बाजपेयी ,योगेश सोनवानी, प्रिंस यादव, हिमेश विश्वकर्मा, अजय निषाद ,राजू महाजन, सागर निषाद ,करण भारती, आदर्श चौहान ,शिव यादव, कुलदीप चौहान ,संजय एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments