Wednesday, September 22, 2021
Homeसिनेमासमर सिंह का स्पेशल ब्लास्ट गाना "तू भी Corona से कम नहीं"...

समर सिंह का स्पेशल ब्लास्ट गाना “तू भी Corona से कम नहीं” कल सुबह 7:15 बजे होगा रिलीज, फैन्स बेसब्री से कर रहे इंतजार

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का जलवा आजकल यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। अब लोग उन्हें मिलियनेयर स्टार भी कहने लगे लगे हैं क्योंकि उनका हर गीत मिलियंस में व्यूज पा रहा है। समर सिंह का एक स्पेशल ब्लास्ट गाना “तू भी Corona से कम नहीं” कल 28 मई को सुबह 7:15 बजे स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हो रहा है। यह एक बहुत ही प्यारा गाना है जिसका फर्स्ट लुक खुद समर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक को देखकर उनके फैन्स अभी से उत्साहित हो गए हैं और कल सुबह का इंतजार कर रहे हैं जब यह ब्लास्ट सांग रिलीज होगा। उनके एक फैन ने लिखा है “बहुत सुंदर गाना भाई, महादेव आपको और ऊंचाई तक ले जाए।”
इस सांग के फर्स्ट लुक में समर सिंह व्हाइट शर्ट और ब्लू कलर के कोट में बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं। वहीं गाने में उनकी ऎक्ट्रेस काफी बोल्ड और ब्यूटिफुल दिख रही हैं।
स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत सांग “तू भी Corona से कम नहीं” को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। यादव राज ने इसके लिरिक्स लिखे हैं वहीं आर्या शर्मा ने इसका संगीत तैयार किया है। समर सिंह के इस धमाकेदार सांग की परिकल्पना हैप्पी सिंह की है। मैनेजर अफजल शाह और पोस्टर डिज़ाइनर इंदर सिंह हैं।
ऐसा लग रहा है कि समर सिंह इस गाने में ग्लैमरस एक्ट्रेस को कर रहे हैं “तू भी कोरोना से कम नहीं है”। अपनी कातिल अदाओं से तू भी जान लेती है।
समर सिंह के इस सांग का कॉन्सेप्ट एकदम नया और बड़ा प्यारा है।
आपको बता दें कि समर सिंह ने हाल ही में कई ब्लॉकबस्टर गीत दिए हैं। नमरिया कमरिया में खोंस देब, ‘करवटिया’ और विस्फोट सहित इनके कई गाने खूब वायरल हुए हैं और मिलियंस में व्यूज हासिल करने में सफल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments