Wednesday, January 27, 2021
Home बिहार शक्ति को मिली मुक्ति, भक्‍त चरण दास बनाए गए बिहार के प्रभारी

शक्ति को मिली मुक्ति, भक्‍त चरण दास बनाए गए बिहार के प्रभारी

भागलपुर, बिहार। कांग्रेस ने बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को 05 जनवरी 2021(मंगलवार) को उनकी इस जिम्मेदारी से मुक्त करते हुए भक्त चरण दास को यह दायित्व सौंप दिया। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गोहिल की इच्छा को स्वीकार करते हुए उन्हें बिहार प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त किया और दास को यह दायित्व सौंपा। दास फिलहाल मिजोरम और मणिपुर के लिए भी पार्टी के प्रभारी हैं। वह बिहार के साथ पूर्वोत्तर के इन दोनों राज्यों की जिम्मेदारी देखते रहेंगे। इससे पहले, गोहिल ने सोमवार को कहा था कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व से उन्हें इस दायित्व से मुक्त करने और कोई ‘हल्की जिम्मेदारी’ देने का आग्रह किया है। राज्यसभा सदस्य गोहिल ने ट्वीट किया था, ‘‘निजी कारणों से मैंने कांग्रेस आलाकमान से गुज़ारिश की है कि मुझे कोई लाइट (हल्की) जिम्मेवारी दी जाए और बिहार के प्रभार से मुक्त किया जाए।’’ उल्लेखनीय है कि हालिया बिहार विधानसभा चुनाव में राजद और वाम दलों के साथ गठबंधन में 70-सीटों पर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस को महज 19-सीटों पर जीत हासिल हुई थी।
इस सम्बन्ध में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पं. आर. के. चौधरी उर्फ बाबा-भागलपुर, भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ने सुगमतापूर्वक बतलाया कि बिहार के नये प्रदेश अध्यक्ष के सम्बन्ध में हमारी भविष्यवाणी कई हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों व वेबसाइटस न्यूज में 01/02 जनवरी को प्रकाशित हुई है।
जिसका शीर्षक:- करारी हार के बाद बिहार कांग्रेस में जंगी कार्रवाई के आसार, अगले प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में दलित नेता प्रबल दावेदार!
उपांकित भविष्यवाणी के आलोक में भक्‍त चरण दास को बिहार के प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने से हमारी भविष्यवाणी को बल प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments