Sunday, January 17, 2021
Home राजनीति विधायकगण ने लगभग 600 गरीब, असहाय एवं निर्बल वर्ग के लोगों को...

विधायकगण ने लगभग 600 गरीब, असहाय एवं निर्बल वर्ग के लोगों को कम्बल वितरित किये

सलमान अहमद जानकारी जक्शन शाहबाद हरदोई

हरदोई,प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार तहसील सदर की ओर से गांधी भवन हाल में आयोजित कम्बल वितरण समारोह में विधायक नितिन अग्रवाल, विधायक प्रभाष कुमार एवं विधायक श्याम प्रकार ने गरीब, असहाय एवं कमजोर वर्ग के गरीब पुरूष एवं महिलाओं को कम्बल वितरित किये।
इस अवसर पर विधायक प्रभाष कुमार ने उपस्थित लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने इस भीषण शीतलहर में कमजोर वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाने हेतु कम्बल वितरित कराये जा रहे। विधायक नितिन अग्रवाल ने कहा कि सरकार की मंशा है कि हर गरीब, कमजोर एवं असहाय व्यक्ति को आवास, शौचालय, पेंशन आदि का लाभ मिले और इसके लिए राजस्व एवं अन्य विभाग मिलकर कार्य करें तथा हर जरूरत मंद पात्र व्यक्ति को योजना का लाभ दिलायें। विधायक श्याम प्रकाश ने कहा कि नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के गरीब, असहाय एवं मजबूर लोग सरकार की योजनाओं का लाभ प्राप्त करने हेतु अपने क्षेत्र के लेखपाल, सेक्रेटरी आदि से संपर्क करें और समस्त प्रक्रिया पूरी करते हुए योजनाओं का लाभ उठायें।
कम्बल वितरण समारोह में अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने विधायकों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलायी जा रही सभी योजनाओं का लाभ चयनित एवं जांच करने के उपरान्त प्रत्येक गरीब, असहाय एवं निर्बल वर्ग लोगों तक पहुंचायी जा रही है और भीषण ठंड से गरीबों को राहत दिलाने हेतु सभी तहसीलों में गरीबो व असहाय लोगों में कम्बल वितरित किये जा रहे है। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर लक्ष्मी एन, तहसीलदार सदर रामवीर सिंह, नगर के सभासद आदि उपस्थित रहे। समारोह में नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र के लगभग 600 गरीब, असहाय एवं निर्बल वर्ग के लोगों को कम्बल वितरित किये गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments