Wednesday, January 27, 2021
Home अपराध लिट्‌टी खिलाने वाली बच्ची नहीं पहचान सकी हैवान:

लिट्‌टी खिलाने वाली बच्ची नहीं पहचान सकी हैवान:

45 साल के हैवान ने लिट्‌टी का पैसा देने के लिए बुलाकर 4 साल की बच्ची से किया रेप,

विधानसभा वाले पुल के नीचे लहूलुहान छोड़ा

बच्ची से दुष्कर्म का आरोपित रघुनंदन पासवान।

पटना के महिला थाने में शनिवार को पहुंच परिवार वालों ने की शिकायत, बच्ची का चल रहा है इलाज

तेजी से मामले की जांच करते हुए रेप के आरोपी को पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार
बेटी की उम्र के मासूम के साथ रेप करने वाले को इंसान नहीं, हैवान ही कहेंगे। राजधानी पटना में एक हैवान ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। रेल पुल के पास लहूलुहान पड़ी बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। यह घटना पटना के यारपुर इलाके की है। शनिवार को इस मामले में महिला थाने में पीड़ित बच्ची के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानेदार आरती जायसवाल और उनकी टीम ने तेजी से कार्रवाई की। शिकायत मिलने के चंद घंटों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लिट्‌टी-चोखा का पैसा देने की बात कह कर सुनसान जगह पर ले गया
मासूम से रेप का यह मामला शुक्रवार की देर शाम का है। बच्ची के पिता पटना में ही एक जगह पर लिट्‌टी-चोखा की दुकान चलाते हैं। दो बहनों में मासूम बच्ची छोटी है। आरोपी रघुनंदन पासवान उस दुकान पर अक्सर लिट्‌टी-चोखा खाने जाता था। शुक्रवार की शाम 6 बजे के करीब वह वहां गया था। बच्ची भी दुकान पर थी। उसने पैसे देने की बात कह कर बच्ची को झांसा दिया। बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया। यारपुर में रेलवे पुल के पास अंधेरे में सुनसान जगह देख कर वह रुक गया। उसी जगह पर उसने बच्ची का रेप किया। जब वह रोने-चिल्लाने लगी तो रघुनंदन वहां से फरार हो गया।

मेडिकल टेस्ट में रेप का मामला सही पाया गया
दूसरी तरफ बच्ची को गायब देख मां-बाप उसकी तलाश करने लगे। दुकान से लेकर घर और आसपास के इलाकों में उसे तलाश किया। 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात करीब 10 बजे बच्ची गंभीर हालत में यारपुर रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली। उस वक्त बच्ची की हालत सही नहीं थी। उसके शरीर से खून बह रहा था। मां के पूछने पर बेटी ने रघुनंदन की करतूत के बारे में सारी बात बताई। इसके बाद बच्ची को गर्दनीबाग के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया। फिर मामले की जानकारी महिला थाने को दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। शुरुआती मेडिकल टेस्ट में रेप का यह मामला सही पाया गया है। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments