Wednesday, September 22, 2021
Homeबिहारमार्च 2021 तक लाखों सदस्य बनाने पर दिया गया ज़ोर-राजेश यादव

मार्च 2021 तक लाखों सदस्य बनाने पर दिया गया ज़ोर-राजेश यादव

बिहार (भागलपुर /मुंगेर) –
यूथ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश यादव अपने तीन दिवसीय बिहार दर्शन कार्यक्रम के तहत भागलपुर व मुंगेर में प्रवास के दौरान मिडिया से कहा कि मार्च 2021 तक बिहार से लाखों सदस्य बनाने के मुहिम से दक्षिण बिहार के यात्रा कर रहे है। अब युवाओं को जात- पात की राजनीतिक से उठकर सिर्फ युवा के विकास की बात करनी चाहिए। युवाओं के ऊपर भूत से लेकर भविष्य की जिम्मेदारी होती है, और खास कर के बिहार में राजनीतिक पार्टियों के द्वारा युवाओं से झंडा व दरी बिछावाकर उनका जीवन बर्बाद करने में लगा हुआ है। शुरुआत दिनों में युवाओं को कई तरह के लोभ देकर अपने काम निकालने में सभी पार्टियां लगी हुई है। लेकिन यूथ इंडिया एक प्लेटफार्म है जो युवाओं को अपने हक़ व अधिकार के बारे में जानकारी देते आ रही है। अब अपने हक व अधिकार के लिए युवाओं को एकजुट रहने की आवश्यकता है। युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति व युवा सोच युवा जोश के साथ एक लाख सदस्य पुरा करने के उद्देश्य से तीन दिवसीय यात्रा में है। सभी जिलों का अच्छा रुझान भी है उम्मीद है कि जल्द ही संगठन का विस्तार गांव-गांव तक होना आरंभ हो जाएगा।
इस दौरान बोर्ड के प्रदेश एजुकेशनल ब्रांड एंबेसडर सुमन सोनी व महिला मोर्चा के अध्यक्षा अंजलि यादव जी के साथ मिटिंग कर युवाओं को अपने संगठन में शामिल करने का निर्णय लिया।
वहीं दूसरी ओर मुंगेर में जिला अध्यक्ष पूनम कुमारी के अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुंगेर जिला कार्यकारिणी का गठन करने पर जोर दिया गया है। मौके पर राष्ट्रीय चिकित्सा प्रभारी डॉ मनीष यादव , सामाजिक कार्यकर्ता अमित कुमार, अभिषेक यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments