Sunday, August 7, 2022
Homeअपराधभारी मात्रा में चिट्टा (स्मेक) सहित एक को किया गिरफ्तार। ।

भारी मात्रा में चिट्टा (स्मेक) सहित एक को किया गिरफ्तार। ।

चंडीगढ़/हांसी (सुनील कुमार)

पुलिस अधीक्षक हांसी श्रीमती नितिका गहलोत के दिशा निर्देशानुसार व जिला भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए (1) हांसी की टीम ने एक आरोपी को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ सहित गिरफ्तार किया है ।
गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मुकेश कुमार वासी मसूद पुर हाल जगदीश कॉलोनी हांसी के रूप में हुई सीआईए (1)हांसी की टीम को मुखबिरी मिली कि एक नौजवान लड़का मोटरसाइकिल नंबर एचआर 21 M, 0426 जगदीश कॉलोनी से बरवाला की तरफ जाएगा यदि फ़ौरन रेड की जाए तो काबू आ सकता है। ।
सीआईए की टीम ने विराटनगर पेट्रोल पंप के नजदीक श्री राम मंदिर के पास नाका लगा कर वाहनों की छानबीन शुरू कर दी इतनी ही देर में मोटरसाइकिल उपरोक्त आता हुआ दिखाई दिया जिस को रोककर पूछताछ की गई तथा नशीला पदार्थ होने का शक जाहिर किया मौका पर दलबीर सिंह प्रधानाचार्य गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल उमरा को बुलाकर तलाशी ली जिसके कब्जे से 902 ग्राम चिट्टा( स्मेक ) बरामद हुआ जिस को गिरफ्तार करके कल दिनाँक 18 जनवरी 22 माननीय न्यायालय में पेश कर के रिमांड पर लिया जाएगा रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व भारी मात्रा में नशीला पदार्थ कहां से लेकर आया था और कहां से सप्लाई करना था इसकी भी जानकारी जुटाई जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments