Friday, January 22, 2021
Home राजनीति भाजपा सरकार में हमारे देश का अन्नदाता परेशान:-रामज्ञान गुप्ता

भाजपा सरकार में हमारे देश का अन्नदाता परेशान:-रामज्ञान गुप्ता

रोहित कुमार दीक्षित

सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई सांडी विधानसभा के गांव बीकापुर मे आदित्य श्रीवास्तव के आवास पर किसानों के समर्थन में समाजवादी चौपाल लगाकर किसानों को संबोधित किया।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने चौपाल को संबोधित करते हुए कहा हमारे देश का अन्नदाता परेशान है किसानों के हितों की अनदेखी करने वाला जो कृषि विधेयक भाजपा सरकार लाई है उससे किसान अपनी जमीन का मालिक न रहकर मजदूर हो जाएगा। कृषि उत्पादन मण्डी की समाप्ति और विधेयक में न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलना सुनिश्चित न होने से किसान अब औनेपौने दामों पर अपनी फसल बेचने को मजबूर होगा। गेहूं, धान की फसल को आवश्यक वस्तु अधिनियम से हटाये जाने से किसान को बड़े आढ़तियों और व्यापारिक घरानों की शर्तों पर अपनी फसल बेचना मजबूरी होगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा समाजवादी पार्टी किसानों की आवाज दबने नहीं देगी व किसानों के हर सुख दु:ख में साथ खड़ी हैं। रामज्ञान गुप्ता ने किसानों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी व उनकी सपा सरकार आने पर मदद का वादा किया।
सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राकेश पाल ने कहा मोदी योगी जी की सरकार को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है सरकार किसानों की बात न सुनकर किसानों पर जबरन ऐसा कानून लाद रही जिससे किसान बर्बाद हो जाएंगे। भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है।
इस मौके पर सपा नेता सुधीर गुप्ता मिन्ना, आदित्य श्रीवास्तव, मंजेश पाल, सुधीर कुशवाहा, शिशुपाल बर्मा, लल्लन बाबू श्रीवास्तव, बलवीर सिंह, छोटे लाल गौतम, विजेंद्र गौतम, सर्वेश श्रीवास्तव, हरिनाम श्रीवास्तव, शिवराज श्रीवास्तव, रहूफ अली आदि लोग मौजूद रहे।
रामज्ञान गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments