Friday, July 30, 2021
Homeबिहारबकरीद को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने सड़क उतरे डीएम और एसपी

बकरीद को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने सड़क उतरे डीएम और एसपी

भारी पुलिस फोर्स के साथ चप्पे-चप्पे का लिया जायजा

डॉ शशि कांत सुमन
मुंगेर। बकरीद पर्व को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर डीएम नवीन कुमार और एसपी जगुनाथ जला रेड्डी सड़क पर उतरे। और लोगों को शांतिपूर्वक बकरीद कोरोना का गाइड लाइन का पालन करते हुए मनाने की अपील की इसके साथ जिला पदाधिकारी नवीन कुमार एवं एसपी जगुनाथ जला रेड्डी ने सुरक्षा बलों के साथ फ्लैग मार्च किया। इसके साथ ही पुलिस ने शहर में तमाम जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया। बकरीद के अवसर पर कुर्बानी को लेकर डीएम और एसपी ने जिले के बरदह सहित कई स्थानों का दौरा किया। इस दौरान डीएम एवं एसपी ने मुस्लिम धर्मावलंबियों से भी मुलाकात करते हुए शांतिपूर्वक बकरीद मनाने की अपील की । इसके साथ साथ ही कुर्बानी को लेकर डीएम ने लोगों को जानकारी दी। सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम को लेकर डीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कोई भी दिक्कत होने पर वह तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर फोन करें।
डीएम ने कुर्बानी को लेकर लोगों से कहा कि खुली जगह पर कुर्बानी ना करें। साथ ही शहर में सफाई व्यवस्था का भी डीएम ने जायजा लिया।
डीएम ने बताया कि बकरीद पर्व को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम बनाया गया है। इस पुलिस कंट्रोल का नंबर हमने आम जनता से साझा किया है। किसी तरह की कोई भी दिक्कत होने पर इस नंबर पर फोन किया जा सकता है। फोन आने पर पुलिस 2 मिनट के अंदर घटनास्थल पर पहुंचेगी और समस्या का समाधान कर सकेगी। त्यौहार को लेकर किसी भी व्यक्ति द्वारा कोई भी अफवाह या सुरक्षा व्यवस्था को बिगाडऩे के लिए उठाए गए कदम के खिलाफ पुलिस और प्रशासन द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments