Thursday, January 21, 2021
Home राजनीति पिछड़ों के हक के लिए हमेशा संघर्षरत रहेंगे :- शिवा पाल ओबीसी...

पिछड़ों के हक के लिए हमेशा संघर्षरत रहेंगे :- शिवा पाल ओबीसी जिलाध्यक्ष

सलमान अहमद/डिस्टिक रिपोर्टर

बेरोजगारों को रोजगार की गारंटी दे मोदी सरकार :- शिवम चौहान nsui शहर अध्यक्ष
आज दिनांक 6 जनवरी 2021 को नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह और प्रेस वार्ता का आयोजन होटल ट्रीट गार्डन में किया गया ।नवनियुक्त पदाधिकारियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए ओबीसी जिला अध्यक्ष शिवा पाल ने कहा कि पिछड़ों के हक के लिए हमेशा संघर्षरत रहूंगा ।मोदी सरकार ने पिछड़ों को सदैव ठगा है। संविधान के मान सम्मान से समझौता नहीं किया जाएगा।
शहर अध्यक्ष शिवम चौहान ने कहा किमोदी सरकार बेरोजगारों को रोजगार की गारंटी सुनिशचत करें ।बेरोजगारों को ₹5000 महीना बेरोजगारी भत्ता दे। छात्र संघो की बहाली हो और स्कॉलरशिप स्कीम NSUI की प्राथमिक मुद्दा रहेगी !
ओबीसी प्रदेश महासचिव डॉ राजीव सिंह लोध ने कहा कि पिछड़ों के आरक्षण के अधिकार की कटौती नहीं होने दी जाएगी अतिपिछड़ों को 10% आरक्षण के लिए कानूनी लड़ाई लडी जाएगी। पिछडों की बच्चियो की उच्च शिक्षा मुफ्त कराने के लिए संघर्ष किया जाएगा।
शहर अध्यक्ष ओबीसी रियाज़ अहमद ने कहा कि पिछड़ों के मान सम्मान से समझौता नहीं किया जाएगा। पिछड़ी जाति के सहयोग के बिना कोई पार्टी सत्ता में नहीं आ सकती हैं।
राष्ट्रीय संयोजक अमलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मोदी सरकार प्रतिवर्ष 2 करोड युवाओं को रोजगार देना सुनिश्चित करें। बेरोजगारों का निशुल्क 10 लाख का बीमा सरकार करवाएं। विद्यालयों में शिक्षकों के रिक्त पदों को तत्काल भरे ! इस के अलावा इस सरकार मे सबसे अधिक शोषण ब्राह्मणों का हुआ है !
मीडिया प्रभारी भुटटो मिया ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछडो का केबल वोट लिया और सरकार में उनकी भागीदारी उस अनुपात में नहीं कि जिसके वह हकदार थे।
महिला अध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि मोदी सरकार में सर्वाधिक असुरक्षित महिलाएं हैं ।भाजपा 100% महिला सुरक्षा में फेल हो गई है
ओबीसी प्रदेश सचिव अमीर अहमद ने कहा कि न्याय व्यवस्था और उच्च शिक्षा मे पिछडो का प्रतिनिधित्व न्यूनतम 27% सुनिश्चित करें भाजपा सरकार !
उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ श्याम प्रकाश शुक्ला , अज़हर यार खान , विनोद गुप्ता , वृंदावन बिहारी श्रीवास्तव , राजीव श्रीवास्तव,विनीत वर्मा , रतन मोहन सिंह ,जितेंद्र त्रिपाठी , नीरज तिवारी , अंकित सिंह, रानू सिंह ,गीता देवी, विपिन प्रजापति ,संदीप अंशु , हंस गुरुजी एवं दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments