Saturday, July 2, 2022
Homeअपराधपटना में दिनदहाड़े वैशाली होंडा के कर्मी से 45 की लूट

पटना में दिनदहाड़े वैशाली होंडा के कर्मी से 45 की लूट

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज

डॉ शशि कांत सुमन
पटना। बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का काम ले रही है। राजधानी पटना में अटल पथ पर दिनदहाड़े 45 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया ग है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
बताया जाता है कि पटना के अटल पथ पर दिनदहाड़े प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों से 45 लाख रुपये की लूट हुई है। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है। बताया जाता है कि पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर 10 पर 6 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लूट के शिकार कर्मचारी वैशाली हौंडा के थे। बता दें कि वैशाली हौंडा पूर्व सांसद वीणा साही की कंपनी है। इसी कंपनी के कर्मचारियों से लूटपाट की गई है।
कर्मचारियों ने बताया कि वे वैशाली हौंडा का ही पैसा लेकर बैंक ऑफ़ इंडिया में जमा करने जा रहे थे. तभी अटल पथ पर 6 की संख्या में अपराधी मौके पर पहुंचे और हथियार का भय दिखाकर उन्होंने लूटपाट की। कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई है।
घटना की सूचना पर कई थाने की पुलिस पहुंच चुकी है। कमचारियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments