Thursday, June 30, 2022
Homeअपराधथाना पीजीआई पुलिस का बड़ा गुडवर्क, आटो लिफ़्टर गैंग के तीन सदस्यों...

थाना पीजीआई पुलिस का बड़ा गुडवर्क, आटो लिफ़्टर गैंग के तीन सदस्यों को किया गिरफतार, चार दोपहिया वाहन बरामद ।

जेमिन चौधरी जानकारी जंक्शन लखनऊ

लखनऊ । पीजीआई पुलिस ने थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह के कुशल नेतृत्व में बड़ा गुडवर्क करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है ।
पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से चोरी की हुई तीन बाइके व एक स्कूटी बरामद कर जेल भेज दिया है।

पीजीआई थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में हुई बाइक चोरी की घटनाओं के पर्दाफाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई थी। एसआई मो इरशाद,अजीत सिंह पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे कि इस दौरान बीते मंगलवार को मुखबिर ने सूचना दी की तीन युवक दो मोटरसाइकिल से कल्ली की तरफ से नहर पटरी सड़क से वृन्दावन गेट की तरफ आ रहे है और उनके पास जो मोटरसाइकिल है वो चोरी की है । इस सूचना पर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश देकर दोनों बाइक सवार पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया । युवकों से बाइकों के कागजात मांगा गया तो वे नहीं दिखा पाए। जांच पड़ताल में पता चला कि बाइक चोरी की है। पुलिस को पूछताछ में चोरों ने अपना नाम किशन रावत पुत्र स्व 0 गुड्डू निवासी उतरेठिया, जिम के पास,सतीश कन्नौजिया पुत्र रमेश कन्नौजिया निवासी उतरेठिया तालाब के किनारे, दूसरी मोटरसाइकिल हीरो स्पलेण्डर आई स्मार्ट सवार युवक ने राहुल कश्यप पुत्र राजू गौड़ निवासी उतरेठिया डेन्टल के पीछे,थाना पीजीआई लखनऊ बताया ।
विगत कुछ दिनों से थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह के हाथों में कमान आने के बाद से पीजीआई पुलिस अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ जोरदार अभियान चलाए हुए हैं, जिससे क्षेत्र के अपराधियों में भय का माहौल बना हुआ है, तथा एक के बाद एक शातिर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments