Sunday, January 17, 2021
Home अपराध खेत देखने गए युवक का तीसरे दिन लाही के खेत में मिला...

खेत देखने गए युवक का तीसरे दिन लाही के खेत में मिला शव

लखीमपुर खीरी

परिजनों को नदी के किनारे अवैध शराब बनाने वाले पर हत्या का शक

अजीत कुमार जानकारी जंक्शन लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी के
कोतवाली फूलबेहड़ की चौकी सुंदरवल के क्षेत्र के गांव सिसवारा का रहने वाला युवक राधे श्याम पुत्र बदन सिंह बीती रात दिनांक 19/12/20 की रात घर से करीब आठ बजे खेत देखने के लिए नदी तरफ गया था।
जिसके बाद वह सुबह तक घर नहीं पहुंचा। तो उसके परिवार के लोगों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दिया।
काफ़ी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। तो परिवार के लोगों ने यह सूचना सुंदरवल चौकी प्रभारी को दी। जिस पर चौकी प्रभारी ने तत्काल ही मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की।
परिवार वाले लोगों ने बताया है। कि नदी के किनारे उसके कपड़े निकाले हुए मिले हैं।इसे देखने से यह लगता हैं। कि राधे श्याम इस तरफ गया है। परिवार वालों का यह भी कहना है। कि यहां पर साशिया कालोनी के कुछ लोग अवैध शराब का धंधा यही पर करते हैं। और यही ही नदी के किनारे पर रात में अवैध शराब भी बनाते हैं।
तो हो सकता है। कि उन लोगों ने ही राधे श्याम को मार दिया हो। क्योंकि आज से कुछ साल पहले भी इसी नदी के किनारे पर गुलरी पुरवा के रहने वाले मोती लाल की भी साशिया कालोनी के लोगों ने ही हत्या कर दी थी।
इसी वजह से हमें भी यही लगता है। कि इन लोगों ने ही राधे श्याम को मार दिया है।
सुंदरवल चौकी इंचार्ज के द्वारा काफ़ी खोज की गई। तब जाकर फरधान क्षेत्र के हल्के में एक लाही के खेत में उसका शव पाया गया है। जिस पर फरधान थाना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी प्राप्त हो पाएगी। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments